कपड़ा व्यापारी के खिड़की से पान खाकर थूकने पर युवक ने घर में घुसकर गोली मारी

पटना के सीवान में एक ऐसा मामला सामने आया है जहाँ  पान खाकर थूकने को लेकर हुए विवाद में एक युवक ने कपड़ा व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी। कपड़ा व्यापारी की मौके पर ही मौत हो गई। घटना रविवार की देर रात सराय ओपी थाना इलाके के पुरानी किला पोखरा की है। मर्डर के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के शामली जिले के शाहगाजीपुरा में रहने वाले नवाब हसन के बेटे एहसान मलिक के रूप में हुई है। एहसान सीवान में एक किराए के मकान में अपने अन्य साथियों के साथ रहता था। वह फेरी लगाकर कपड़े बेचता था।

एहसान मलिक रविवार रात को अपने कमरे में खाना बना रहा था। उस समय वह मुंह में पान भी चबा रहा था। इसी दौरान उसने खिड़की से पान थूक दिया, तभी थूक का एक छींटा, नीचे खड़े एक युवक पर गिर गया। इतनी सी बात पर अपराधी बौखलाता हुआ एहसान के कमरे में आया और गाली-गलौज करने लगा। एहसान ने विरोध किया तो गोली मार दी। साथी उसे अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सराय ओपी थानाध्यक्ष तनवीर आलम ने बताया कि पुराना किला पुखरा के निवासी जावेद मियां के 18 वर्षीय बेटे गोलू मियां को मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

 

Tags